पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाइक बरामद:थावे पुलिस ने चोरी की बाइक और फर्जी कागजात के साथ 5 बदमाशों को दबोचा

गोपालगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थावे पुलिस ने वाहन चोर गिरोह तथा फर्जी परिवहन विभाग चलाने वाले पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है।पकड़े गए बदमाशों के पास से वाहन का स्मार्ट कार्ड, फर्जी लाइसेंस,कलर प्रिंटर,लैपटॉप, मोबाइल सहित चोरी की दो बाइक बरामद हुई है।पकड़े गए बदमाशों में चंदन कुमार यादव,अमरदीप ठाकुर,पवन कुमार यादव,दीपक कुमार तथा मिथिलेश कुमार यादव शामिल है। पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया गया। एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि पकड़े गए बदमाश चोरी की बाइक का फर्जी कागजात तैयार कर किसी को भी बेच देते थे।

एसडीपीओ ने बताया कि पहले गिरोह के सदस्य वाहन चोरी करते है। इसके बाद स्टूडियो से उसका ओरिजनल के जैसा दिखने वाला कागजात तैयार कर ग्राहक को बेच देते था। खरीद करने वाले को एकदम असली दिखे इसके लिए स्मार्ट कार्ड में चिप लगा देते थे।उन्होंने कहा कि इस गिरोह में कई और लोग है। जिनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। वहीं इस कार्रवाई से अफरातफरी का माहौल बना रहा।

कई फर्जीकार्ड और कार्ड बनाने में प्रयुक्त तीन लैपटॉप बरामद
एसपी आंनद कुमार को सूचना मिली कि कुछ वाहन चोर गिरोह के सदस्य बाइक बेचने के लिए थावे थान क्षेत्र के गोलंबर के पास आ रहे है। सूचना मिलने के साथ ही थावे थानाध्यक्ष के नेतृत्व में टीम बनाकर छापेमारी की गई। जहां से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया।

उनके निशानदेही पर सीवान कोर्ट के पास स्थित लक्की डिजिटल स्टूडियो के मालिक मिथिलेश कुमार के दुकान पर छापेमारी की जहां से कई फर्जीकार्ड और कार्ड बनाने में प्रयुक्त तीन लैपटॉप ,दो कलर प्रिंटर तथा सफेद चिप लगा पिबिसी कार्ड बरामद किया गया।

खबरें और भी हैं...