पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:गन प्वाइंट पर बंधक बनाकर डकैतों ने गृहस्वामी से लूटी आठ लाख की संपत्ति

गोपालगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विरोध करने पर घर की महिलाओं को मारपीट कर किया जख्मी, 10-12 की संख्या में थे डकैत

बीती रात बैकुंठपुर में 10 -12 की संख्या में आए डकैतों ने गृह स्वामी से को गन प्वाइंट पर बंधक बनाकर घर में रखे आठ लाख के सामान और गहने लूट कर फरार हो गए। एक घंटे तक गृह स्वामी के परिजन दहशत में रहे। पुलिस घटना की जांच करते हुए वारदात में शामिल डकैतों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

क्राइम रिपोर्टर| बैकुंठपुर
बैकुंठपुर के सबली गांव में बीती रात हथियार बंद डकैतों ने एक घर पर धावा बोलकर सभी को बंधक बना लिया।इसके बाद घर में रखे आठ लाख की संपत्ति लूट कर फरार हो गए।लूटपाट का विरोध करने पर घर की महिलाओं को मारपीट कर जख्मी कर दिया। घटना के बाद गृहस्वामी संजय सिंह ने थाने में एफआई आर दर्ज कराई है।पुलिस मामले की जांच करते हुए वारदात में शामिल डकैतों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।
बोलेरो और बाइक से आए थे डकैत, दलान में सो रहे गृह स्वामी को कब्जे में लेकर घर खुलवाया
वारदात को अंजाम देने के लिए डकैत बोलेरो और बाइक से आए हुए थे।उस वक्त गृह स्वामी संजय सिंह अपने दलान पर सोए हुए थे।इसी दौरान उनको कब्जे में लेकर घर का दरवाजा खुलवाया और घर में घुस गए उसके बाद एक-एककर तीन कमरों से चार लाख बीस हजार रुपये नगदी व महिलाओं के सोने- चांदी के आभूषण लूट ली। घटना के बाद सभी बोलेरो और बाइक से फरार हो गए।

एक घंटे तक लूट पाट करते रहे डकैत
घटना करीब 12:30 बजे की है। एक घंटे तक घर में सभी को गन प्वाइंट पर लेकर लूटपाट करते रहे। गृहस्वामी संजय सिंह की मां शारदा देवी ने बताया कि हथियार का भय दिखाकर अपराधी उसके घर में करीब एक घंटे तक तांडव मचाया। उसके बाद आराम से भाग निकले।मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी है।

सारण जिले में मिला टूटा हुआ बक्सा
सीमावर्ती सारण जिले के पन्नापुर थाने के लखनपुर गांव के समीप तोड़ कर फेंके गए दो पेटियां बिखरी पड़ी है। सूचना के आधार पर परिजनों को लेकर पुलिस लखनपुर पहुंची। वहां परिजनों ने कपड़े व पेटी की पहचान कर ली। जिसे वापस घर लाया गया। पेटी में रखे गए आभूषण व नगद रुपए गायब थे। पुलिस ने आशंका जताई है कि पेटी के अंदर रखे गए रुपए व सोने चांदी के जेवर निकालने के बाद अपराधी कपड़ा और पेटी फेंक दिए होंगे।

जल्द पकड़े जाएंगे डकैत
थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि अपराधियों द्वारा लूटी गई मोबाइल का टावर लोकेशन लिया जा रहा है। टावर लोकेशन के आधार पर पुलिस अपराधियों की तह तक पहुंच सकती है। संजय सिंह के छोटे भाई सोमनाथ सिंह घर की लाखों की संपत्ति टूटने के बाद दिनभर सदमे में रहे।

लूट की घटना के बाद सदमें में गृहस्वामी के परिजन
स्थानीय थाने के सबली गांव में बुधवार की देर रात हथियार के बल पर हुई लूट की घटना से लोग सहमे नजर आ रहे हैं। संजय सिंह के घर की महिला सदस्य व छोटे बच्चे अचानक हुई इस हादसे से उबर नहीं पा रहे हैं। गृहस्वामी ने बताया कि अपराधियों ने उनकी पत्नी निशा देवी, बेटा अनु, बेटी अंजलि को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वे लोग लूट का विरोध नहीं कर सके। संजय सिंह की छोटे भाई सोमनाथ सिंह की पत्नी सोनी देवी के साथ ही मारपीट करने के बाद मंगलसूत्र, कंगन, सोने की चेन, कान की बालियां सहित स्थान गहना लूट लिया गया। इस घटना में दो मोबाइल भी लूटे गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser