अंतिम संस्कार / एक साथ फैजुल्लाहपुर में उठीं तीन युवकों की अर्थियां तो छलक पड़ी ग्रामीणों की आंखें

The meanings of the three youths who got up in Faizullahpur at once spilled the eyes of the villagers
X
The meanings of the three youths who got up in Faizullahpur at once spilled the eyes of the villagers

  • नारायणी नदी के तट पर किया गया अंतिम संस्कार ,कई घरों में नहीं जले चूल्हे
  • यूपी के मिर्जापुर में हुए सड़क हादसे में तीनों युवकों की हुई थी मौत

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

बैकुंठपुर. यूपी के मिर्जापुर में हुए सड़क हादसे ने कल्याणपुर गांव के तीन परिवारों को पूरी तरह उजाड़ कर रख दिया ।एक साथ जब तीन युवकों  की अर्थी उठी तो गांव वाले भी अपने आंसू नहीं रोक पाए। परिजनों के हृदय विदारक चित्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया था। दो युवकों  का नारायणी नदी के तट पर सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए अंतिम संस्कार किया गया। जबकि उदय सिंह के बेटे अमित कुमार सिंह का शव  पत्नी नेहा देवी के आने के इंतजार में दोपहर में अंत्येष्टि की गई। 
सड़क हादसे में हुई तीनों युवकों की मौत से ग हर एक ग्रामीण दुखी, गांव में सन्नाटा
सन्नाटा पसारा था। इस हादसे से सभी की आंखे नम थी।शनिवार को भी कई घरों में चूल्हे तक नहीं जले।एक ही गांव के तीन कमाऊ युवकों  की हुई मौत से पूरा गांव सदमे से नहीं उबर रहा है।
शव देखकर फफक पड़े परिजन ,किसी को कुछ समझ में  नहीं आ रहा था
कल्याणपुर व नरवार गांवों में शुक्रवार की देर रात जब सड़क हादसे में मारे गए सौरभ कुमार, अमित कुमार सिंह व राजू सिंह का शव पहुंचा तो परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे। सौरभ के भाई अमित सिंह, मंटू कुमार, माता प्रभावती देवी शव के समीप विलाप कर रही थी। अमित सिंह के घर पिता उदय सिंह, माता प्रतिमा देवी, भाई सुमित सिंह सदमे से नहीं उबर रहे थे। मृतक राजू सिंह के घर भी मां सुनैना देवी, पिता बिंदेश्वरी सिंह, भाई भूषण सिंह, तारकेश्वर सिंह सहित अन्य परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल था। 
एक ही गांव के तीन युवकों की हुई थी मौत 
लॉक डाउन की वजह से सभी किराए पर वाहन कर अपने घर आ रहे थे।इसी दौरान यूपी के मिर्जापुर में तेज रफ्तार डंपर ने सभी को रौंद डाला था।जिसमें फैजुल्लाहपुर पंचायत का कल्याणपुर गांव निवासी  अमित सिंह, सौरभ कुमार व राजू सिंह की मौत हो गई थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना