पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फायरिंग:रेलवे रैक प्वाइंट पर वर्चस्व को लेकर बदमाशों ने की फायरिंग,जेसीबी चालक व मजदूर भागे

मीरगंज14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस बलों की हुई तैनाती,बदमाशों की पहचान के लिए स्टेशन पर लगे सीसीटीवी को पुलिस ने खंगाला

मीरगंज के हथुआ रेलवे रैक प्वाइंट पर दिन-दहाड़े दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर सनसनी फैला दी। घटना के बाद रैंक पॉइंट पर अफरा-तफरी मच गई।जान बचाने के लिए मजदूर और अन्य कर्मी इधर-उधर भागने लगे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बदमाशों ने रैंक प्वाइंट पर गिट्टी लोड कर रहे एक जेसीबी के तरफ अचानक अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिसमें चालक बाल-बाल बच गया पर एक गोली जेसीबी के टायर में लग गई। गोली चलने से दहशत में आया जेसीबी चालक भाग खड़ा हुआ। बाइक सवार बदमाशों ने हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर काम कर रहे मजदूर काम छोड़ कर भाग गए।
आते ही बदमाश करने लगे फायरिंग : सूचना पाकर मीरगंज पुलिस व थावे जीआरपी मौके पर पहुंची। जहां मौके पर तीन खाली कारतूस को बरामद किया गया। जांच में जुटी थावे से पहुंची जीआरपी पुलिस ने रैंक पर काम रहे मजदूरों से पूछताछ की। बाद में गोली से क्षतिग्रस्त जेसीबी को पुलिस जब्त कर ली है।जेसीबी हरखौली के एक व्यक्ति की बतायी जा रही है। फायरिंग में जेसीबी चालक बाल-बाल बच गया। उसके बाद बदमाश करीब छह राउन्ड फायरिंग कर दहशत फैला दी।

रेलवे ने तैनात किए हथियारबंद जवान
घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय आरपीएफ के प्रभारी विभाकर सिंह ने बताया कि घटना के बाद फिलहाल मौके पर चार हथियारबंद रेलवे पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि यह क्षेत्र रेलवे के अंतर्गत होने के बावजूद आम लोगों के लिए भी आने के जाने का रास्ता है इसके कारण अपराधियों को इस रास्ते से भागने में आसानी हुई। वहीं थावे जीआरपी प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि गोलीबारी में अभी तक किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें