गोपालगंज में चोरी की बाइक के साथ बाइक चोर गिरफ्तार:मांझा थाना क्षेत्र की पुलिस ने अलग-अलग गावों में की छापेमारी; 3 बाइक के साथ 4 चोरों को किया गिरफ्तार

गोपालगंजएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी की बाइक के साथ अपराधी। - Dainik Bhaskar
चोरी की बाइक के साथ अपराधी।

गोपालगंज के मांझा थाना क्षेत्र में पुलिस ने अलग-अलग गावों में छापेमारी कर तीन बाइक के साथ चार चोरों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार चोरों के निशानदेही पर पुलिस ने एक बड़े बाइक चोर गिरोह का भी खुलासा किया।

दरअसल रविवार को पुलिस ने बरौली थाना क्षेत्र के कहला गांव के बाइक चोर सुनिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया। इसके निशादेही पर पुलिस ने मांझागढ़ थाना क्षेत्र के धर्मपरसा गांव के बाइक चोर देवनाथ राम, नीतीश कुमार और गुड्डू राम को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार सभी बाइक चोरों के पास से पुलिस ने चोरी के तीन बाइक भी बरामद किया है। वहीं पुलिस ने बाइक चोरों के एक बड़े गिरोह का भी खुलासा किया है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया कि लगातार बढ़ रही बाइक चोरी की घटना के बाद पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर चार बाइक चोरों को गिरफ्तार किया गया है। तथा उसके पास से चोरी की तीन बाइक बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि बाइक चोरो का बड़ा गिरोह का भी खुलासा हुआ है। गिरोह के सरगना सहित इसके अन्य साथियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।उसके लिए छापेमारी किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...