पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:जिले से होकर गुजरने वाले ईस्ट-वेस्ट कॉरिडोर पर 10 दिनों से रोजाना लग रहा महाजाम, फंसी हैं हजारों गाड़ियां

गोपालगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जाम में एंबुलेंस से लेकर सैकडों यात्री बसें व ट्रक कई दिनों से एक ही जगह पर खड़े है

जिले से होकर गुजरने वाले ईस्ट वेस्ट कॉरिडोर एनएच 28 पर लगातार 10 दिनों से महाजाम लगा हुआ है। इस जाम की वजह से कई गाड़ियों का आना जाना काफी कष्टदायक हो गया है। जाम में एंबुलेंस से लेकर सैकडों यात्री बसें व ट्रक कई दिनों से एक ही जगह पर खड़े हैं। जाम को हटाने के लिए कुचायकोट पुलिस से लेकर नगर थाना, मांझा, बरौली, सिधवलिया, महमदपुर की पुलिस कोशिश कर रही है लेकिन अभी तक कोई हल नहीं निकल पाया है। जाम की हालत ऐसी है कि यूपी की सीमा से प्रवेश करने के बाद मोहम्मदपुर के डुमरिया घाट तक करीब 60 किलोमीटर तक गाडियां जाम में फंसी हुई हैं।

बाढ़ की पानी मे टूट गई है सड़के
वही बाढ़ से गोपालगंज शहर में सड़क में एनएच-28 को भारी नुकसान पहुंचा है व जलजमाव के कारण कई जगह बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं। इन गड्ढों के कारण आये दिन सड़क हादसे भी हो रहे हैं और इसी क्रम में गाड़ियां अक्सर पलट जाती हैं और जाम लग जाता है। ईस्ट वेस्ट कॉरिडोर की ऐसी हालत पहले कभी नहीं थी लेकिन गुजरे एक हफ्ते से हर छोटी-बडी गाडियां जाम से हलकान हैं।

जल्द बनेगी सड़क| सदर एसडीएम उपेंद्र पाल ने बताया कि एनएच 28 की मरम्मत के लिए एनएचएआइ के प्रोजेक्ट डायरेक्टर से बात के बाद एनएच 28 के मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया गया है। जल्द ही लोगों को जाम से मुक्ति मिलेगी। जाम लगने के कारण प्रतिदिन सरकार व ट्रान्सपोर्टरों को लाखों रुपये का नुकसान हो रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें