पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रफ्तार का कहर:ट्रक ने बाइक सवार दो को रौंदा एक की हुई मौत, दूसरा घायल

गोपालगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 24 घंटे में अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत

गोपालगंज में रफ्तार का कहर जारी है।24 घंटे के अंदर अलग अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत है गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।इसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है।घटना के बाद लोग आक्रोशित हो उठे और सड़क जाम कर दिया।

महम्मदपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को रौंद डाला।जिसमें सीतामढ़ी के एक युवक की मौत है गई।जबकि इस हादसे में दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया।हादसे के बाद चालक वाहन सहित भागने में सफल रहा।पुलिस ने चालक पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है।घटना के बाद लोग आक्रोशित हो उठे और सड़क जाम कर दिया।हालाकि बाद में युवक की पहचान होने के बाद जाम को हटा लिया गया।
हादसे के बाद घंटों मची रही अफरा तफरी,ग्रामीणों की मदद से राजेश की बची जान
हादसे के बाद मुख्य मार्ग पर अफरा तफरी मच गई।आधे घंटे तक जख्मी युवक मदद के लिए गुहार लगाता रहा। इस दौरान कोई मदद नहीं की।बाद में ग्रामीणों ने किसी तरह वाहन से राजेश को सदर अस्पताल भेजा।
सीतामढ़ी से बाइक से थावे जा रहे थे दोनों
सीतामढ़ी जिले के रिंगा गांव निवासी बबलू महतो अपने साथी राजेश कुमार के साथ सीतामढ़ी से थावे अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे।इसी दौरान दूसरे तरफ से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक ने गोपालपुर गांव के समीप कुचल डाला ।जिसमें बबलू की घटना में मौत हो गई।वहीं राजेश कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।जहां चिकित्सकों को स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया।

परिजनों को सौंपा गया शव
थानाध्यक्ष मिथिलेश पांडे ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। परिजन युवक की शव लेकर सीतामढ़ी गए हैं ।इस मामले में अज्ञात ट्रक चालक के विरुद्ध महम्मदपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई ।पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें