पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घायल:गांधी चौक पर दो पुलिसकर्मी बाइक की ठोकर से घायल

गोपालगंज15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • राैंग साइड में घुसा था तेज रफ्तार बाइक चालक

शहर के गांधी चौक पर ड्यूटी कर रहे दो यातायात पुलिस को अज्ञात बाइक की ठोकर लगने से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल यातायात पुलिसकर्मी बसंत कुमार व चन्द्रमोहन सिंह है। दोनों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। बताया गया कि सोमवार को सुबह 10 बजे से ही शहर की सड़कों पर अत्यधिक भीड़ था। सड़कों पर भीड़ होने के वजह से दिन भर डाकबंगला चौक से त्रिमूर्ति चौक तक वाहन रेंगते हुए बढ़ रहा था।

सड़कों पर जाम की वजह से दिनभर यातायात पुलिस रौंग साइड से निकल रहें बाइक चालकों को हड़काते रहें, तभी दोपहर में राैंग साइड में घुसे तेज रफ्तार बाइक चालक ने ड्यूटी कर रहें दो यातायात पुलिस को पीछे से ठोकर मार दिया। जिससे दोनों पुलिस कर्मी सड़क पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया। यह देखते ही आसपास के लोग पुलिस वालों को उठाकर टेंपू पर बैठाकर अस्पताल ले जाने लगा। वहीं भीड़ का फायदा उठाकर बाइक चालक फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही गांधी चौक पर ही ड्यूटी कर रहें अन्य पुलिस कर्मी ने दोनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों का इलाज चल रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें