छापेमारी:सासामुसा में 2400 पीस विदेशी शराब व कार के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, चेकपोस्ट पर जांच-पड़ताल शुरू

गोपालगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्पाद विभाग की पुलिस ने एनएच 27 पर माधोमठ गांव के पास से 2400 पीस विदेशी शराब 8 पीएम व्हिस्की व क्रेटा कार के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने थाने में उत्पाद अधिनियम के तहत तस्करों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। मिली जानकारी के अनुसार उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की एक टीम मंगलवार को एनएच 27 पर चेकपोस्ट के पास शराब की टोह में जांच पड़ताल कर रही थी।

जांच के दौरान हाईवे पर उत्तर प्रदेश के तरफ से आ रही संदिग्ध कार को रोकने की कोशिश की गई। तस्कर कार लेकर भागने लगे। उत्पाद पुलिस के द्वारा कार का पीछा कर माधोमठ गांव के पास कार के साथ तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने शराब और कार को बरामद करते हुए दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार शराब तस्करों की पहचान उचकागांव थाना के नरकटिया गांव के मुन्ना सिंह के पुत्र आदर्श कुमार सिंह और शत्रुघन सिंह के पुत्र धीरज कुमार के रूप में की गई।

पांच बोतल शराब बरामद
भोरे।स्थानीय थाना क्षेत्र के बन्तरिया जगदीश गांव में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच बोतल देसी शराब बरामद की है। बताया जाता है कि स्थानीय थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति शराब लेकर जा रहा है। पुलिस की टीम बन्तरिया जगदीश गांव में पहुचीं। पुलिस को देखते ही एक व्यक्ति हाथ में लिए झोला को फेंककर भागने लगा।झोले की तलाशी लेने पर पांच बोतल देसी शराब बरामद की गयी।पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर धंधेबाज का पता लगाने में जुटी है।

खबरें और भी हैं...