पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आक्रोश:अनुमंडलीय अस्पताल में मरीज की मौत के बाद बवाल, आक्रोशित परिजनों ने डाॅक्टर को पीटा

गोपालगंज8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोमवार की रात हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए आए एक मरीज की कोविड सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गयी। इसके बाद अस्पताल में जमकर हंगामा शुरू हो गया और आक्रोशित परिजनों ने डाक्टर पर लापरवाही का आरोप लगा कर मारपीट शुरू कर दी। मामले की सूचना मिलने पर हथुआ प्रशासन ने अस्पताल में पहुंच कर स्थिति को मुश्किल से नियंत्रण में किया। प्रशासन के पहुंचने के बाद घटना में घायल हुए डॉक्टर की इलाज की गई वहीं पुलिस ने मामले में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया।

घटना के बारे में बताया जाता है कि सिंगहा गांव के 60 वर्षीय वीरेन्द्र मिश्र की तबियत अचानक खराब हो गई जिसको लेकर आनन-फानन में परिजनों ने अनुमंडलीय अस्पताल लाया, जहां मरीज की ऑक्सिजन लेबल कम होने के कारण आईसोलेशन सेंटर में भर्ती कर दिया गया। इस दौरान मरीज की स्थिति बिगड़ने लगी और आखिरकार उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद नाराज परिजनों का आक्रोश डॉक्टर पर टूट पड़ा और उन्होंने डॉक्टर की धुनाई कर दी। घटना के बाद नाराज डॉक्टरों ने काम बंद कर हड़ताल पर चले गए।
प्रशासन ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार : सूचना पर हथुआ एसडीओ अनिल कुमार रमण, बीडीओ रवि कुमार, सीओ विपिन कुमार सिंह, सब इंस्पेक्टर धनंजय कुमार दल बल के साथ पहुंचे पर बिगड़ते स्थिति को बेकाबू होते देख परिजनों की जम कर धुनाई की। वहीं भाग रहे दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया।हिरासत में लिया गया।

मंगलवार की सुबह पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी
मंगलवार की सुबह डीएम डा. नवल किशोर चौधरी, एसपी आनंद कुमार अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने घटना की जानकारी ली। डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी ने कहा कि डाक्टर के साथ हुए र्दुव्‍यवहार को लेकर दोषियों पर कार्रवाई होगी। मौके पर मौजूद घायल डॉक्टर ने अपना आवेदन सिविल सर्जन डॉक्टर योगेंद्र महतो को दिया तथा मामले से अधिकारियों को अवगत कराया।वहीं घटना के बाद अस्पताल की सुरक्षा को लेकर पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें