पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अमानवीय:गोपालगंज में डायन का आरोप लगा महिला काे पीटा, फिर बाल मुड़वाकर मैला पिलाया, बेतिया में भी डायन कहकर की मारपीट

गोपालगंज3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिला ने सात लोगों पर दर्ज कराया केस, आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

डायन का आरोप लगाकर एक विधवा महिला का लोगों ने सिर मुंडवाकर मैला पिलाया। घटना भोरे थाना क्षेत्र के रेडवरिया तिवारी गांव की है। विरोध करने पर उसके बेटे और बहू को भी पीट कर घायल कर दिया गया। पीड़िता के बयान पर स्थानीय थाने में सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच करते हुए नामजदों की गिरफ्तारी को लेकर लगी हुई है।

पुलिस ने कहा कि डायन का आरोप लगाया गया है। लेकिन इस तरह की घटनाएं नहीं हुई है। रेडवरिया तिवारी गांव निवासी विधवा महिला अपने घर के दरवाजे पर बैठी थी कि उसी गांव के कुछ दबंग लोग उसके दरवाजे पर पहुंचे और उसे डायन कहकर उसके साथ गाली गलौज करने लगे। जब महिला ने इसका विरोध किया, तो उक्त लोगों ने उसे घसीट कर जमीन पर पटक दिया बाल मूंड दिए। जब इससे भी मन नहीं भरा, तो उन्होंने महिला के मुंह में मैला डाल दिया।
महिला चिल्लाती रही, कोई नहीं आया आगे
यह सब घटना गांव के लोगों के बीच होती रही लेकिन महिला के मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। उसके बेटे और बहू के साथ भी उक्त लोगों ने जमकर मारपीट की। पीड़िता ने इस मामले में गांव के विनय भगत, बबलू भगत, अतवरिया देवी, प्रदीप भगत सहित सात लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।
जांच में इस तरह की बात नहीं आईं सामने : थानाध्यक्ष
भोरे थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने बताया कि जांच के दौरान डायन कहने की बात सामने आई है, लेकिन बाल मुंडवाने और मैला पिलाने की बात गलत है। महिला के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

बेतिया : डायन कहकर की मारपीट, दाे गिरफ्तार

बगहा (बेतिया): पटखौली थाना क्षेत्र के कैलास नगर वार्ड 6 मंे दो पड़ोसियों में डायन कहने के विवाद को ले कर जमकर मारपीट हुई। इस मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। मारपीट करने वाले दो लोगों को पुलिस हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं घायल व्यक्ति को अनुमंडलीय अस्पताल मे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि घायल व्यक्ति उमेश साह ने आवेदन देकर बताया कि मेरे घर के पड़ोसी प्रमोद साह व महती साह ने मेरे पत्नी नीलू को डायन कह उससे बेवजह मारपीट करने पर उतारु हो गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें