पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:महिला की हत्या कर झाड़ियों में फेंका, चेहरे को भी जलाया

गोपालगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पहचान के लिए कई थानों में भेजा गया फोटो

महिला की हत्या कर शव को गंडक नदी के झाड़ियों में फेंक दिया गया।महिला की पहचान नहीं हो इसके लिए चेहरे को जला दिया गया।गुरुवार को महिला का शव जादोपुर थाना क्षेत्र के गंडक नदी के भगवानपुर बांध के पास से बरामद हुआ।शव मिलने की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई।पुलिस ने शव की पहचान के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन पहचान नहीं हुई। थानाध्यक्ष मिथिलेश प्रसाद सिंह ने बताया कि महिला की हत्या कही और कर साक्ष्य को छुपाने के उद्देश्य से शव को लाकर फेंक दिया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया। महिला के गले पर चाकू के हमले के चार पांच निशान हैं।

सड़क दुर्घटना में महिला घायल
बैकुंठपुर। स्थानीय थाने के बखरी बाजार के समीप अनियंत्रित बाइक की चपेट में आने से एक महिला घायल हो गई। जख्मी सुकांति देवी को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें