वारदात / धारदार हथियार से मारकर युवक की हत्या, झाड़ियों में मिला शव, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Youth killed by hitting with sharp weapon, dead body found in bushes, angry villagers road blockade
X
Youth killed by hitting with sharp weapon, dead body found in bushes, angry villagers road blockade

  • घटना स्थल से कुछ दूरी पर युवक की बाइक हुई बरामद ,आसपास के सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने खंगाला
  • परिजनों ने दर्ज कराई एफआईआर ,मोबाइल-पर्स गायब, मोबाइल से निकला लास्ट कॉल के बाद बंद हुआ फोन

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

सासामुसा. धारदार हथियार से मारकर युवक की हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद शव  को कोल्ड स्टोरेज के बगल में झाड़ियों में फेंक दिया गया। जहां से सोमवार को पुलिस ने शव को बरामद किया। घटना स्थल से कुछ दूरी से युवक की बाइक बरामद हुई। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो उसकी पहचान बंगाल खास गांव निवासी शिवबालक चौधरी के पुत्र   बृजेश यादव के रूप में हुई।हत्या के बाद लोग आक्रोशित हो उठे और शव के साथ सड़क जाम कर यातायात को ठप कर दिया।वहीं मृतक के परिजनों ने चार लोगों पर एफआईआर दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच करते हुए हत्या में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर लगी हुई है। 
बहन के घर से आते वक्त बदमाशों ने की है हत्या
परिजनों ने बताया कि रविवार को  बृजेश अपनी बहन के यहां गया था जहां से यह कहकर निकला कि वह घर जा रहा है। इसी दौरान बदमाशों ने उसे अगवा कर उसकी हत्या कर दी।हत्या करने के बाद शव को झाड़ियों में फेंक दिया। देर रात तक खोज किया गया लेकिन कोई पता नहीं चल पाया।रविवार को उसका शव बरामद हुआ।

पुलिस की जांच प्रेम प्रसंग के बिंदु पर भी
एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि मामले की जांच के लिए पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दे दिए गए है। अबतक के जांच में जो बाते सामने आई है उसमे मामला प्रेम प्रसंग से भी जुड़ा है।पुलिस इस मामले में आपसी विवाद को जोड़कर भी जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि आसपास के सीसी टीवी फुटेज की भी जांच की गई है।

हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर उतरे लोग
हत्या की खबर मिलते ही बंगाल खांड के ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए एन एच 28 को शव के साथ जाम कर दिया।जिससे सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। बाद में पुलिस ने किसी तरह से लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना