पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:गड़खा में घर से 25 हजार नकद और लाखों के आभूषण की चोरी

गड़खा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के फुर्सतपुर गांव में बीती रात 25 हजार रुपये नगद और 15 थान आभूषण चोरी कर ली गई। इस संबंध में पीड़ित गृहस्वामी बिंदेश्वर राय ने बताया कि रात 2:15 बजे पेशाब करने के लिए उठा तो देखा कि घर का पीछे का दरवाजा खुला पाया। कमरे में जाकर देखा तो एक स्टील की पेटी और एक अटैची गायब थी। जिसमें पांच स्थान सोने और चांदी का गाना 25 हजार रुपये नकद तथा अन्य सामान रखी हुई थी। सुबह में घर से 100 मीटर की दूरी पर खेत में पेटी और अटैची पाया गया। जिससे सभी सामान गायब थी घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। वहीं पीड़ित ने बताया कि प्राथमिकी के लिए आवेदन थाना में दे दी गई है।

नयागांव में दुकान से हजारों का सामान चोरी

स्थानीय थाना से महज कुछ ही दूरी पर चोरों ने एक दुकान में चोरी की घटना का अंजाम दिया। यहां के बरियार चक वार्ड संख्या 2 के मृत्युंजय सिंह ने इस आशय का आवेदन नयागांव थाना में दिया है। दुकानदार ने बताया कि शिव मंदिर के समीप उसका किराना का दुकान है। देर रात चोरों ने दुकान का कब्जा तोड़ते हुए चोरी की घटना का अंजाम दिया। इस दौरान गल्ला में रखे हुए लगभग 10 हजार रुपए चोरों ने चोरी कर ली। चोरों ने दुकान का सारा सामान को यत्र तत्र फेंक दिया। इस संबंध में पूछे जाने पर नयागांव थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार राम ने चोरी की किसी घटना से इनकार किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें