वारदात / गड़खा में चिमनी में काम करने वाले युवक की हत्या कर शव को जलाया, अधजला शव बरामद

Dead body was burnt after killing a youth working in a chimney in Gadkha, half-dead body recovered
X
Dead body was burnt after killing a youth working in a chimney in Gadkha, half-dead body recovered

  • पुलिस ने चिमनी को किया सील, घर से ईंट बनाने के लिए निकला था, शाम तक नहीं लौटा तो छानबीन

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

गड़खा. गड़खा थाना क्षेत्र के जानकी नगर स्थित चिमनी पर काम करने वाले मजदूर की हत्या कर शव जलाने की कोशिश की गई एवं अधजला शव को फेंक दिया गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और चिमनी कर्मियों से पूछताछ शुरू की। मृतक एक दिन पहले ही इस चिमनी पर काम करने गया था।

गड़खा थाना क्षेत्र के जानकी नगर निवासी जनक देव महतो के 33 वर्षीय पुत्र श्रवण महतो जानकीनगर और पिरारी के बीच एलडीआर चिमनी पर गुरुवार की शाम घर से ईंट बनाने काम करने पहुंचा वहां पर हत्या कर शव को जलाने की कोशिश की गई। देर रात तक घर नहीं आने से परिजनों की चिंता बढ़ गई। दोपहर तक घर नहीं लौटने पर परिजन व गांव वाले चिमनी पर पहुंचे जहां उसकी अधजली शव देख सभी ढंग रह गए। सूचना मिलने पर प्रभारी थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह दल बल के साथ पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेने के साथ ही चिमनी के मैनेजर को भी अपने हिरासत में लेकर पूछताछ की।

शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी मौके पर पहुंचे और घटना को जायजा लिया। सीओ मो. इस्माइल घटनास्थल पर पहुंचे और चिमनी को सील कर दिए। मृतक अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। पिता को चार माह पहले ही लकवा मार दिया। चिमनी पर काम कर के परिजनों का पालन पोषण करता था।

घटना के बाद परिजनों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। पत्नी पुष्पा देवी दहाड़ मार कर बार-बार रो रही थी और बेहोश हो जा रही थी। श्रवण के एक भी संतान नहीं हैं। इससे पहले फुरस्तपुर गांव स्थिति चिमनी पर काम करता था। गुरुवार को ही इस चिमनी पर काम करने गया और उसकी हत्या हो गई। इस घटना ने ग्रामीणों को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना