हंगामा / प्रवासी मजदूर ने क्वारेंटाइन सेंटर पर नशे में हंगामा किया, मामला गुरारू के मिडिल स्कूल कनौसी सेंटर का

X

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

गुरारू. एक प्रवासी मजदूर ने शुक्रवार की रात क्वारेंटाइन सेंटर पर शराब पीकर हंगामा किया एवं डयूटी में तैनात एक कर्मी के साथ मारपीट की। इससे सेंटर पर कुछ देर के लिए अफरा तफरी मच गई। यह मामला गुरारू प्रखंड के कनौसी पंचायत के मिडिल स्कूल कनौसी में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर का है।प्रवासी मजदूर अंगद कुमार 6 दिन पहले यहां क्वारेंटाइन हुआ था। घटना के बाद कोंच थाने की पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। मारपीट में कृषि सलाहकार उपेंद्र प्रसाद घायल हो गए हैं।

घटना के वक्त सेंटर पर उन्हीं का डयूटी था। घायल कृषि सलाहकार का इलाज गुरारू पीएचसी में किया गया। घटना के बाद कृषि सलाहकार ने कनौसी क्वारेंटाइन सेंटर पर काम करने से इंकार कर दिया।  बताया जाता है कि प्रवासी मजदूर नशे में था एवं दूध को लेकर हंगामा कर रहा था। समझाने गए कृषि सलाहकार को पीट दिया। मालूम हो कि इस सेंटर पर पिछले दफा भी प्रवासी मजदूरों द्वारा हंगामा करने का मामला सामने आया था। यहां क्षमता से अधिक प्रवासी मजदूर ठहरे हुए हैं।

सेंटर के नोडल पदाधिकारी रंजीत कुमार ने कहा कि सेंटर पर सुरक्षा की व्यवस्था नहीं है, जिससे यहां काम करने में परेशानी हो रही है। कोंच थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने प्रवासी मजदूर को हिरासत में लेने की पुष्टि की है। हालांकि उन्होंने कहा कि पीड़ित पक्ष की ओर से अभी तक एफआईआर का आवेदन नहीं दिया गया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना