पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पंचायत चुनाव:गुरारू में नामांकन आज से, पहले दिन कई दिग्गज प्रत्याशी करेंगे नामांकन

गुरारू18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गुरारू प्रखंड मुख्यालय में नामांकन के लिए बनाए गए काउंटर। - Dainik Bhaskar
गुरारू प्रखंड मुख्यालय में नामांकन के लिए बनाए गए काउंटर।
  • आचार संहिता व कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर होगी कार्रवाई

गुरारू प्रखंड में पंचायत चुनाव की नामांकन की तैयारी पूरी कर ली गई है। दूसरे चरण का नामांकन मंगलवार यानि 7 सितंबर से शुरू होकर 13 सितंबर तक चलेगा। नामांकन कार्य प्रखंड मुख्यालय में ही सुबह 11 बजे से अपराह्न 4 बजे तक चलेगा। जबकि गुरारू जिला पार्षद के दो सीट के लिए नामांकन अनुमंडल टिकारी में होगा। गुरारू में अलग - अलग पदों के नामांकन के लिए कुल पांच काउंटर बनाए गए हैं।

बीडीओ सह प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी राजदेव रजक ने नामांकन के दौरान अभ्यर्थियों व प्रस्तावकों से कोविड 19 व धारा 144 का अक्षरशः पालन करने का अपील की है। उन्होंने कहा कि आदर्श आचार संहिता व कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर अभ्यर्थियों व प्रस्तवकों पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

इधर नामांकन के पहले दिन ही कई दिग्गज प्रत्याशी अपना नामांकन कराने की तैयारी कर ली है। पहले दिन पूर्व विधायक स्व० ईश्वर दास के बेटे व निवर्तमान मुखिया रणविजय कुमार घटेरा पंचायत से मुखिया पद के लिए नामांकन भरेंगे।

वहीं गुड़रु पंचायत से मुखिया पद के लिए व्यवसायिक संघ के पूर्व सचिव प्रभात कुमार की पत्नी रेशमी कुमारी भी नामांकन भरेगी। गुरारू उतरी से जिलापार्षद के लिए आंदोलनकारी व जदयू नेता सुनील पासवान भी पहले दिन ही अपना नामांकन टिकारी में भरेंगे।

खबरें और भी हैं...