गुरारू में बूथ पर बवाल:पुलिस ने लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, कई घायल; पेट्रोलियम मजिस्ट्रेट पर किसी प्रत्याशी के पक्ष में वोटिंग कराने का आरोप

गुरारू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुरारू प्रखंड के कनौसी पंचायत अंतर्गत भीमपुर गांव के मतदान केंद्र संख्या 25 पर मतदान के दौरान दोपहर में जमकर बवाल हुआ। इससे डेढ़ घंटे से अधिक देरी तक यहां मतदान कार्य बाधित रहा। ग्रामीणों ने पेट्रोलिंग मजिस्ट्रेट पर आरोप लगाया कि वे किसी प्रत्याशी के पक्ष में वोटिंग करा रहे थे। इसके बाद ग्रामीण मतदान को रद्द कराने की मांग करने लगे। कुछ ग्रामीण ने पुनर्मतदान कराने को लेकर हंगामा भी किया। ग्रामीणों द्वारा आरोपित पेट्रोलिंग मजिस्ट्रेट के साथ मारपीट की भी सूचना है।

घटना से कुछ देरी तक यहां का माहौल गरमाया रहा। बवाल की घटना के बाद क्षेत्र भ्रमण में निकले डीएम अभिषेक कुमार व एसएसपी भी दल - बल के साथ भीमपुर पहुंचे। इस दौरान पुलिस ने ग्रामीणों को खदेड़ - खदेड़ कर पीटा। पुलिस की पिटाई से कई ग्रामीणों व महिलाओं को चोट आई।

ग्रामीण गुड्डू पासवान ने बताया कि पुलिस की पिटाई से उनका हाथ फ्रैक्चर हो गया है। अन्य ग्रामीणों को भी गंभीर चोट लगी है। डीएम व एसएसपी करीब आधे घंटे तक रुक कर माहौल को शांत कराया। माहौल शांत होने के बाद यहां वोटिंग शुरू हुई। इस बीच आरोपित पेट्रोलिंग मजिस्ट्रेट के साथ प्रिजाइडिंग ऑफिसर को भी वहां से हटा दिया गया।

खबरें और भी हैं...