पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेलकूद प्रतियोगिता:400 मीटर दौड़ में सुजीत व बालिका वर्ग में सुषमा को मिला पहला स्थान

गुरारू11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • खेल प्रतियोगिता में सफल प्रतिभागियों को विधायक ने किया पुरस्कृत
  • गुरारू के किशुनपुर में मगध युवा एथलेटिक्स एसोसिएशन ने कराई खेलकूद प्रतियोगिता

प्रखंड की पहरा पंचायत के किशुनपुर गांव के खेल मैदान में मंगलवार को मगध युवा एथलेटिक्स एसोसिएशन की तरफ से दौड-कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस दौरान 400 मीटर से लेकर 2400 मीटर की दौड़ एवं लंबी कूद हुआ। 400 मीटर की दौड़ में बालक वर्ग से सुजीत कुमार व बालिका वर्ग में सुषमा कुमारी ने पहला स्थान हासिल की। 2400 मीटर दौड़ में विकास कुमार को पहला, उज्जवल कुमार को दूसरा एवं विकास कुमार को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। लंबी कूद में बालक वर्ग से सुमन कुमार प्रथम एवं बालिका वर्ग में प्रीति कुमारी को प्रथम स्थान मिला। इस प्रतियोगिता में कुल 18 छात्र-छात्राओं को चयनित कर पुरस्कृत किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रुप में मौजूद राजद विधायक विनय कुमार यादव व पहरा पंचायत के मुखिया पति सह भाजपा के वरीय नेता संजय कुमार सिंह अपने हाथों शील्ड देकर बच्चे-बच्चियों को सम्मानित किया।

सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए विधायक विनय कुमार यादव ने कहा कि खेल से बच्चों में मानसिक के साथ बौद्धिक विकास होता है, साथ ही कहा कि मगध युवा एथलेटिक्स एसोसिएशन ने ग्रामीण क्षेत्र में खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन कराकर सराहनीय कार्य किया है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता खेल के आयोजक अशोक कुमार व संचालन शिक्षक रंजीत कुमार ने की। इस मौके पूर्व जिला पार्षद शंभू सिंह, पंचायत समिति सदस्य विनोद नारायण, उप सरपंच जागेश्वर यादव, वार्ड सदस्य सतेंद्र यादव, कमेटी के उपाध्यक्ष अजय कुमार, सचिव उदय कुमार सहित कई लोग मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser