पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आक्रोश:बहेरा महादलित टोला के ग्रामीणों ने वोट के बहिष्कार का किया एलान

गुरारू14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ‘नो रोड, नो वोट’ का दिया नारा, हाथ में पोस्टर लेकर लोगों ने जताया आक्रोश

ग्रामीणों ने कहा-टोले के लोगों को आजतक नसीब नहीं हुई पक्की सड़क
सड़क नहीं बनने से गुरारू प्रखंड के बहेरा महादलित टोला के ग्रामीण नाराज है। शुक्रवार को हाथ में पोस्टर लेकर यहां के लोग सड़क पर उतर गए। इसके बाद लोगों ने रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा दिया। कई महिलाओं ने भी हाथ में पोस्टर लेकर गुस्सा का इजहार किया।ग्रामीण सुनील कुमार, जयप्रकाश दास, सुंदरी देवी, गौरी देवी, दिलेश्वर दास व अशोक मांझी ने कहा कि इस टोले के लोगों को आज तक पक्की सड़क नसीब नहीं हुई है।
नाला और खड़ंजा भी नहीं बिछा है। करीब दो किलोमीटर सड़क कच्ची व बदहाल स्थिति में है। बारिश होने पर पैदल चलना भी मुश्किल हो जाता है। ग्रामीणों ने कहा कि कोई भी जनप्रतिनिधि उनकी फरियाद नहीं सुनते है। न ही हमलोगों की पहुंच किसी बड़े नेता तक है। यहां के अधिसंख्य लोग निवर्तमान विधायक राजीव नंदन दांगी को पहचानते तक नहीं है। लोगों ने कहा कि शकील अहमद के बाद कोई भी विधायक आज तक हमलोगों का हाल चाल लेने नहीं पहुंचा। यह टोला रविदास व मांझी बहुल्य है, जिसकी आबादी करीब 500 है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें