पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टूर्नामेंट:फाइनल मैच में सिहुली ने डोम्या टीम को हराया

गुरुआ2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत करते सांसद व अन्य। - Dainik Bhaskar
विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत करते सांसद व अन्य।
  • स्वर्गीय भीम सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का विजेता बना सिहुली, विजेता खिलाड़ी हुए पुरस्कृत

प्रखंड के स्वर्गीय भीम सिंह स्टेडियम बरमा में पिछले एक माह से खेले जा रहे स्वर्गीय भीम सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का मंगलवार को समापन हो गया। आमस प्रखंड के सिहुली और गुरुआ के डोम्या टीम के बीच फाइनल मैच खेला गया जिसमें सिहुली की टीम सात विकेट से विजयी हुई।

औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह और पूर्व एमएलसी अनुज कुमार सिंह ने खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। फाइनल मैच में टाॅस जीतकर डोम्या की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करते हुए 121 रन बनाकर डोम्या की टीम ऑल आउट हो गई। जवाब में खेलने उतरी सिहुली के टीम ने 10 ओवर 4 बाॅल पर सात विकेट से जीत हासिल की और स्वर्गीय भीम सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का विजेता का खिताब जीत लिया। फैजान खान को मैन ऑफ द सिरीज घोषित किया गया।

खेल भावना से खेलने पर ही मिलती है कामयाबी: क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में मौजूद औरंगाबाद संसदीय क्षेत्र के भाजपा सांसद सुशील कुमार सिंह एवं विशिष्ट अतिथि पूर्व विधान पार्षद अनुज कुमार सिंह ने दोनों टीम के खिलाड़ियों को शील्ड देकर पुरस्कृत किया है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद सुशील कुमार सिंह ने कहा कि खेल के माध्यम से टूटे हुए रिश्तों में भी मजबूती आती है। जब कभी पड़ोसी देश पाकिस्तान से भारत का रिश्ता खराब हो जाता है तो खेल के माध्यम से ही फिर दोनों देश के बीच रिश्तों में मजबूती आती है। इसलिए खिलाड़ी किसी भी खेल को खेल की भावना से खेलेंगे तभी आगे चलकर आपलोगों को कामयाबी मिलते रहेगी।

खिलाड़ी व समिति के सदस्य भी हुए पुरस्कृत

पूर्व विधान पार्षद अनुज कुमार सिंह ने पत्रकार भीम सिंह की जीवनी पर विस्तार से चर्चा की और टूर्नामेंट के आयोजन के लिए ग्रामीणों को बधाई दी। इस दौरान कई गणमान्य लोग मौजूद थे। बरमा पंचायत के भावी मुखिया उम्मीदवार अजय सिंह ने कमेटी के साथ दोनों टीम राशि देकर पुरस्कृत किया है।

मौके पर नगवां पंचायत के पैक्स अध्यक्ष व भाजपा के वरीय नेता राणा संतोष कुमार सिंह, थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा, जिला पार्षद सुनील दास, भाजपा नेता नंदकिशोर प्रसाद, आभांजलि के निदेशक रंजीत रंजन सिंह, मिथिलेश सिंह, राणा रंजीत सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता पप्पू सिंह, प्रेम कुमार समेत कई लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें