कोरोना वायरस के संक्रमण का असर:वार्ड क्रियान्वयन प्रबंधन समिति का चयन स्थगित; सभी संबंधित अधिकारी को पत्र देकर किया सूचित

गुरुआ14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड क्षेत्र में आठ जनवरी से प्रत्येक पंचायत के सभी वार्ड में वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति का गठन करना था। इसके लिए प्रत्येक वार्ड में अधिकारी नियुक्त कर दिया गया था। लेकिन देश में बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमण को देखकर गृह मंत्रालय के आदेश पर तत्काल अगले आदेश के लिए वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति का चुनाव स्थगित कर दिया गया है। इसकी जानकारी देते हुए बीडीओ मनीष कुमार ने बताया कि इसके लिए सभी संबंधित अधिकारी और कर्मचारी को पत्र देकर सूचित कर दिया गया है।

डुमरिया: वार्ड क्रियान्वयन समिति का चुनाव स्थगित
कोरोना को देखते हुए पंचायतों में होने वाले वार्ड क्रियान्वयन समिति का चुनाव स्थगित कर दिया गया है। वार्ड सचिव एवं वार्ड क्रियान्वयन समिति का गठन की प्रक्रिया पर फिलहाल रोक लगा दी गई है। यह चुनाव इस माह के 10 जनवरी से 15 जनवरी तक चयन की तिथि निर्धारित की गई थी। डुमरिया में 11 ग्राम पंचायत है, जहां के 157 वार्डों में नवनिर्वाचित वार्ड सदस्यों के शपथ ग्रहण के बाद अब वार्ड सचिव का चयन व क्रियान्वयन समिति का गठन किया जाना है।

खबरें और भी हैं...