पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नदी में डूबने से युवक की मौत:गुरुआ के मोरहर नदी में डूबने से युवक की मौत, पूजा-अर्चना के लिए बैजूधाम आया था युवक

गुरुआ12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड के प्रसिद्ध धर्मस्थल बाबा बैजू धाम के निकट रविवार दोपहर मोरहर नदी में डूबने से एक युवक की मौत घटनास्थल पर हो गई। मृतक युवक की पहचान नगर प्रखंड के धनसिर पंचायत के गोपालपुर गांव के रहने वाले व्यवसायी पप्पू सिंह के 25 वर्षीय पुत्र निखिल कुमार के रूप में हुई है। पप्पू सिंह गया के वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में रहकर दुकान चलाता है।

बैजू धाम के पास प्रत्यक्षदर्शी के रूप में मौजूद लोगों ने बताया कि मृतक के पिता पप्पू सिंह का परिवार बाबा बैजू धाम पूजा-अर्चना करने के लिए गया से स्कॉर्पियो से आए थे। यहां आने पर पूरे परिवार के साथ मोरहर नदी में स्नान करने लगे। इसी बीच नदी में अधिक पानी नहीं होने के बावजूद भी युवक पानी डूब गया।

काफी देर बाद युवक को नदी से निकालकर आनन-फानन में अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल गया में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि मोरहर नदी में स्नान करने के बाद गया का युवक डूब गया था। उसे मगध मेडिकल में भर्ती करवाया गया था। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

डूबने से एक महीने में दो युवक की हो चुकी मौत
बाबा बैजू धाम के निकट मोरहर नदी में डूबने से एक माह में दो युवक के मौत होने से इलाके में दहशत फैल गई है। एक माह पहले बेलौटी गांव के इंटर के छात्र रोहित कुमार की मौत मोरहर नदी में स्नान करने के दौरान हो गई थी।

खबरें और भी हैं...