पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:गुठनी में बोलेरो की चपेट में आने से दादा की मौत, पोती की हालत गंभीर

गुठनी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुठनी-दरौली मार्ग पर खिरौली गांव के पास शुक्रवार की देर शाम अनियंत्रित बोलेरो ने दो लोगों को कुचल दिया। इससे इलाज के दौरान दादा की जान चली गई और पोती की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार किशनपुरा के जमीर अंसारी (65) वर्ष पशु चराने खिरौली गए हुए थे। उनके साथ बेटा इरशाद और पोती मेहरून निशा (05) वर्ष भी थी। ग्रामीणों का कहना है कि गुठनी चौराहे की तरफ से आ रही बोलेरो ने सड़क किनारे बैठे दोनों लोगों को कुचल दिया। खून से लथपथ दोनों लोगों को स्थानीय पीएचसी लाया गया।

जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखकर दोनों को सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया। इसमें जमीर अंसारी की मौत इलाज के दौरान हो गई। जबकि घायल मेहरून निशा का इलाज गोरखपुर के निजी अस्पताल में चल रहा है। परिजनों ने बताया कि उसकी भी हालत चिंताजनक है। लोगों ने बताया कि इरशाद ने किसी तरह पुलिया से कूदकर अपनी जान बचाई और इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद चालक बोलेरो सहित फरार हो गया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें