पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जनसंपर्क:दरौली के बुजुर्ग विधायक का ग्रामीणों ने किया स्वागत

गुठनी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधानसभा चुनाव को लेकर जनप्रतिनिधि ने किया गांवों का दौरा, खुद की उपलब्धि बताकर मांगे वोट

दरौली प्रखंड के डुमरहर बुजुर्ग गांव में विधायक सत्यदेव राम को कार्यकताओं सहित ग्रामीणों ने रविवार की शाम किया जोर्ड स्वागत। कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस बार रिकॉर्ड वोट से आप को विजयी बनाते हुये विधानसभा भेजने का काम करेंगे। इस जनसंपर्क अभियान में भाकपा माले और राजद के कार्यकर्ता संयुक्त रूप से शामिल थे।

कार्यकर्ताओं तथा ग्रामीणों से विधायक सत्यदेव राम ने कहा कि भाजपा जदयू की डबल इंजन वाली नीतीश सरकार ने मजदूरो किसानों छात्रों नवजवानो महिलाओ दलित पिछडो के साथ विश्वासघात किया है। इसने सामंती साम्प्रदायिक ताकतो को मज़दूत किया है और बिहार को विशेष राज्य का दर्जा जैसी न्यायपूर्ण मांगो के साथ खिलवाड़ किया है।

बिहार को बेरोजगार का प्रदेश बना दिया गया हैं। कोरोना लॉक डाउन से तबाह बिहार के आम अवाम को राहत देने के बदले इस सरकार ने पीड़ित प्रवासी मजदूरो को धोखा दिया है। इनौस के राज्य परिषद सदस्य जगजीतन शर्मा ने कहा कि इस संकट की घड़ी में जहा करोड़ो लोगो की रोजी रोटी छीन ली गयी। मोदी सरकार ने महंगाई बढ़ाकर लोगो का जीना मुहाल कर दिया है।

किसानों को पुंजिपतियो का ग़ुलाम बनाने के लिए इस कोरोना काल मे तीन तीन कानून जोर जबर्दस्ती से संसद से पास करवाए हैं। संविधान, लोकतंत्र और जनाधिकारो की रक्षा के संघर्षों को आगे बढ़ाना समय की मांग हैं। महागठबंधन का महासम्मेलन आज दिनांक 19 अक्टुबर को दरौली जैन हाईस्कूल में 11 बजे दिन में होगा।

इस कार्यक्रम में भारी संख्या में पहुचकर कार्यक्रम को सफल बनाना है। एनडीए को हराना है।महागठबंधन को जितना है। मौके पर रहे नवमी लाल पासवान, सुरेश प्रसाद, वीरेंद्र राजभर, भूलन यादव, जगजीतन शर्मा, राजेश, भान जी, गणेश, योगेन्द्र जी, दीपू यादव, कैलाश साहनी, चंदन, प्रगट, संत पटेल सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें