पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:रेल कारखाना के कर्मी की संदिग्ध स्थिति में मौत, पत्नी पर लगा आरोप

हरनौत7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरनौत थाना अंतर्गत रेलवे कॉलनी के क्वार्टर में मंगलवार की रात संदिग्धावस्था में कारखाना कर्मी की मौत हो गई। पत्नी फांसी लगा खुदकुशी की बात कह रही है। जबकि, खुदकुशी के साक्ष्य नहीं मिलने पर पिता, बहू पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। सूचना पाकर आई पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई। मृतक गया जिला के विष्णुपद थाना क्षेत्र के खटकाचक-नैली गांव निवासी शालीग्राम मिस्त्री के पुत्र पप्पू कुमार सवारी डिब्बा मरम्मती कारखाना में तकनीशियन-1 के पद पर कार्यरत थे। कर्मी रेलवे कॉलोनी के क्वार्टर संख्या बी-16 में पत्नी व दो बच्चों के साथ रहते थे। सहकर्मियों ने बताया कि देर रात पप्पू के फ्लैट से उनकी पत्नी की शोर सुनाई दी। महिला फांसी लगाकर पति के खुदकुशी की बात कह रही थी। कॉलनी के लोग जब पहुंचे तो कर्मी की लाश बेड पर पड़ी थी। महिला ने खुद फंदे से पति को उतारने की बात कही।

इसके बाद कर्मी को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता ने बताया कि बॉडी पर फांसी के साक्ष्य नहीं हैं। उन्होंने बहू पर हत्या का आरोप लगाया। थानाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि यूडी केस दर्ज कर पिता के आरोपों की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिवार के सुपुर्द कर दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें