अच्छी खबर / सीएम बोले-चिंता मत कीजिए,यहीं पर आपके लिए रोजगार की व्यवस्था होगी

CM said- do not worry, this is where you will get employment
X
CM said- do not worry, this is where you will get employment

  • सीएम ने भोरे व हथुआ के क्वारेंटाइन सेंटरों का वीडियो कांफ्रेंसिंग से लिया जायजा

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

हथुआ. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हथुआ के बरवा कपरपुरा व भोरे प्रखंड के क्वारेंटाइन सेंटर का डिजीटल निरीक्षण किया। इस दौरान सीएम ने प्रवासी मजदूरों से बातें की और क्वारेंटाइन सेंटर पर मिल रही सुविधाओं की जानकारी ली। एीएम ने मजदूरों को आश्वस्त किया कि वे अब यही पर उनके लिए रोजगार मुहैय्या कराएंगे उन्हें बाहर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। मजदूरों ने भी सीएम को भरोसा दिया कि अगर ऐसा हुआ तो वे अपने जिले व राज्य की विकास के लिए जी जानलगा देंगे। 
टेस्टिंग बढ़ाई गई है: डीएस डॉ रमेश राम ने बताया कि वीडियो कांफ्रेंसिंग में राज्य स्वास्थ्य सचिव ने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद बिहार में लगातार टेस्टिंग क्षमता बढ़ाई जा रही है। लांकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है और कोविड-19 से निपटने के लिए उठाए जा रहे कदमों में जो अवरोध पैदा कर रहा है, उसके खिलाफ सख्त कदम उठाए जा रहे हैं।
पदाधिकारियों से भी बातें कीं
सेंटर में खाने की व्यवस्था, किचन, साफ सफाई एवं अन्य सुविधाओं का भी डिजीटल निरीक्षण किया। क्वारेंटाइन सेंटर में दी जा रही सुविधाओं की आवासित लोगों ने सराहना की। रह रहे प्रवासियों ने कहा कि क्वारेंटाइन सेंटर में, उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत नहीं है और वे बिहार में ही रहकर अपना काम करना चाहते हैं। सरकार रोजगार सृजन के लिए लगातार काम कर रही है। प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारी डॉ बीएन चौधरी ने कहा कि सीएम ने सभी लोगों से अपील की कि वे यहीं रहें और राज्य के आर्थिक विकास में अपना योगदान दें ।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना