प्रदर्शन / निर्माण के समय पानी निकासी का विकल्प होने से जलजमाव, लोगों ने किया प्रदर्शन

Waterlogging due to drainage option during construction, people demonstrated
X
Waterlogging due to drainage option during construction, people demonstrated

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

हथुआ. जल जमाव के खिलाफ मंगलवार को ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। इसको लेकर ग्रामीणों ने प्रखंड कार्यालय पर प्रदर्शन किया।जिससे  कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों का कहना था कि बारिश   के कारण  प्रखंड के कई गांवों में सड़कों पर लगे पानी का निकासी नहीं होने से सड़कें जलमग्न हो गई है। जिसमें आए दिन बुजुर्ग, बच्चें एवं मोटरसाइकिल सवार गिर रहें हैं। 
बारिश होने पर बाढ़ जैसे हो जा रहे हालत: ग्रामीणों का कहना था कि गांव के चवर में कई गांवों का पानी जाता है। भागीरथी गांव चवर से सटे होने के कारण बारिश का पानी लोगों के घरों में जमा होने लगा है। जिससे बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है। लोगों का कहना था कि गांव में बनाया गया पुलिया सड़क बनाने के समय ठेकेदार द्वारा बंद कर दिया गया। जिससे पानी का निकासी नहीं हो पा रहा है। नतिजन लोगों के घरों में पानी भर गया है। 
ग्रामीणों ने सीओ को सौंपा ज्ञापन:  ग्रामीणों ने हथुआ अंचलाधिकारी को मांग पत्र देकर बंद हो गए पुलिया को चालू कराने की मांग की। मौके पर उपमुखिया रामएकबाल सिंह, सरपंच पति हीरा राम, आनंद कुमार, उपेंद्र सिंह, शैलेन्द्र कुमार, कृष्णा राम, गोरख राम सहित कई ग्रामीण उपस्थित थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना