दर्दनाक:दुष्कर्म-हत्या छिपाने के लिए ट्रैक पर रखा शव

हिलसा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हिलसा में नाबालिग की हत्या के बाद ट्रैक पर जमा लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
हिलसा में नाबालिग की हत्या के बाद ट्रैक पर जमा लोगों की भीड़।
  • हिलसा-करायपरसुराय के पास रेलवे मार्ग-सड़क मार्ग पर वाहनों की कतार

करायपरसुराय थाना क्षेत्र के चंदकुरा गांव में बुधवार की देर रात दिल दहलाने वाली घटना घटी है। अज्ञात बदमाशों ने एक नाबालिग के साथ रेप कर हत्या कर दी। सच छिपाने के लिए रेलवे ट्रैक पर शव को रख दिया। पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटाया और यातायत बहाल कराया। जानकारी के अनुसार करायपरसुराय थाना क्षेत्र के चंदकुरा गांव की एक 8 वर्षीय नाबालिग बुधवार की देर शाम में अपने पिता को खोजने के लिए गांव के उत्तर गई थी। इस दौरान अज्ञात बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। साक्ष्य छिपाने के लिए पेट्रोल पंप के उत्तर रेलवे ट्रैक पर शव को फेंक दिया गया। नाबालिग का शव ट्रेन की चपेट में आने से दो भाग में बंट गया। सुबह में रेलवे ट्रैक पर लड़की का शव देख गांव एव आसपास के लोग सड़क पर उतर आए और आगजनी करते हुए हिलसा- फतुहा मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया। ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तार की मांग कर रहे थे।
अपनी पुत्री की खोज में रात भर भटकते रहे पिता
मृतका के पिता ने बताया कि पुत्री शाम को खंधे से घास लेकर घर आई थी। उन्हें घर मे नहीं देखकर वह गांव के उत्तर पोखर पर उन्हें खोजने गई थी। लेकिन रास्ते से ही वह गायब हो गई। पिता ने ग्रामीणों के साथ रात भर पुत्री की तलाश की। सुबह में एक लड़की का शव रेलवे ट्रैक पर रहने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंचे तो शव उनकी पुत्री की ही थी।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार: डीएसपी
डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने कहा कि यह निंदनीय है। प्रथमदृष्टया शव की स्थिति को देखकर परिजन व ग्रामीणों द्वारा दुष्कर्म का लगाया जा रहा आरोप सत्य प्रतीत हो रहा है। लेकिन अभी कुछ भी कहना जल्दीबाजी होगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सच सामने आयेगा। उन्होंने कहा कि पुलिस बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लेगी। थानाध्यक्ष अवधेश पासवान ने बताया कि रात को उन्हें घटना की जानकारी नहीं थी। सुबह में रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर ने घटना की सूचना दी। लोग हाथ में लाठी डंडे लेकर आने वाले वाहनों पर हमला बोल रहे थे। सड़क जाम के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही थी। कभी-कभी इमरजेंसी वाहन को भी रोका जा रहा था। जाम के कारण हिलसा-करायपरसुराय के पास रेलवे मार्ग एवं मुख्य सड़क मार्ग पर वाहनों की कतार लग गयी।
अचेत हुई मां : पुत्री के हत्या की खबर खबर सुनकर मां अचेत हो गई। परिजन होश में लाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन वह बार बार अचेत हो जा रही थी।
जांच में जुटी है पुलिस
बदमाशो तक पहुंचने के लिए खोजी कुत्ता का भी सहारा लिया जा रहा है। पुलिस के अनुसार वैज्ञानिक तरीके से जांच की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही घटना में संलिप्त बदमाशो को पकड़ा जाएगा।

खबरें और भी हैं...