पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विरोध प्रदर्शन:राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत माले कार्यकर्ताओं ने कार्यालय में धरना

हिलसा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
धरना में शामिल भाकपा माले कार्यकर्ता - Dainik Bhaskar
धरना में शामिल भाकपा माले कार्यकर्ता

राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत रविवार को भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में धरना दिया। इस मौके पर भाकपा माले के जिला सचिव सुरेन्द्र राम ने कहा कि कोराेना जैसी महामारी की आड़ में छिपकर सरकार पंचायत प्रतिनिधियों के अधिकारों को छीनकर अफसरों के हाथों में सौंपना चाहती है जो प्रत्यक्ष रूप से तानाशाह एवं लोकतंत्र की हत्या करने जैसा है।

कोरोना महामारी में पंचायत प्रतिनिधियों के अलावा पंचायत समिति, सरपंच, वार्ड सदस्य और पंच का संपर्क सीधे जनता के साथ है। ये कोरोना महामारी में जनता के हर सुख दुख में साथ हैं। ऐसे में पंचायतों के संपूर्ण अधिकारों को अफसरों के हवाले करना बिल्कुल गलत है।

उन्होंने सरकार से मांग किया है कि फिलहाल अभी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 6 महीना के लिए टालकर संपूर्ण अधिकार पंचायत प्रतिनिधियों के ही जिम्मे रखा जाये। इस मौके पर कार्यालय सचिव दिनेश कुमार यादव, शिवशंकर प्रसाद, कम्मू राम, इंदर बिंद, अशोक पासवान, संजय पासवान, इंकलाबी नौजवान सभा के जिला उपाध्यक्ष प्रो. शैलेश यादव, राजेश रविदास, रामदास अकेला, रामप्रवेश साहनी, किसान नेता कामेश्वर प्रसाद, द्वारिका यादव, रघुनंदन रवि, जामुन रविदास आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...