पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हिलसा:बाइक चोरी के आरोपी तीन युवकों को पुलिस ने भीड़ के हाथ से बचाया

हिलसा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने तीन युवकों को भीड़ के हाथ से बचाया है। चोरी का आरोप लगाकर गांव के लोगों ने तीन युवकों को पकड़ लिया और मारपीट कर रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गुस्साई भीड़ से तीनों युवकों की जान बचायी। घटना थाना क्षेत्र के अरपा गांव में शनिवार की है। मिली जानकारी के अनुसार नगरनौसा थाना क्षेत्र के कछियावां गांव से 4 दिन पूर्व बाइक चोरी हुई थी। लाल रंग की तीन बाइक पर आधा दर्जन लोग सुल्तानपुर गांव की ओर जा रहे थे। इस बीच गांव के किसी व्यक्ति ने कह दिया लाल रंग की बाइक चोरी की है।

इसकी खबर गांव में आग की तरह फैल गयी। ग्रामीणों ने तीन युवकों को पकड़ लिया। जबकि तीन युवक मौका देखकर भाग निकला। ग्रामीण पकड़े गए युवकों की जमकर धुनाई कर रहे थे। कुछ देर के बाद किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद पुलिस बल के साथ गांव पहुंचकर भीड़ से तीनों युवकों बचाया।

ग्रामीणों द्वारा पकड़ा गया एक युवक पटना जिला के संपतचक बहुआरा थाना के गौरीचक निवासी सतीश रावत है। उसका ससुराल अरपा गांव में है। लॉकडाउन को लेकर वह ससुराल में ही रह रहा था। दूसरा नगरनौसा थाना क्षेत्र के कछियावां गांव के भीम बिंद और तीसरा अरपा गांव के जितेंद्र कुमार के पुत्र नीरज कुमार है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें