पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

देर रात तक नहीं बजेगा बाजा:पूजा पर रोक नहीं, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग सहित गाइडलाइन का करना होगा पालन

हिलसा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हिलसा शांति समिति की बैठक में शामिल लोग।

.दुर्गा पूजा को लेकर रविवार को थाना परिसर में शांति समिति की बैठक हुई। बैठक में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने कहा कि पूजा पर रोक नहीं है। कोरोना को लेकर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पूरी तरह पालन करना होगा। मंदिर में कोई भी श्रद्धालु मजमा लगा कर प्रवेश नही करेंगे। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए बारी बारी से मंदिरों में श्रद्धालु प्रवेश करेंगे। पूजा के दौरान मास्क लगाना अनिवार्य है।

सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था

उन्होंने बताया कि दशहरा के मौके पर प्रत्येक चौक चौराहों पर पुलिस पदाधिकारी को तैनात किया गया है। महिला पुलिस बल को भी मंदिरों में सादे लिबास में तैनात किया जाएगा। पूजा में खलल की कोशिश करने वाले लोगों को चिन्हित कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा। थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद ने कहा कि किसी तरह के अफवाह पर नही जाएं। यदि किसी तरह का अफवाह फैलाया जाता है तो तुरंत 94618 22 181 एवं 06111- 222524 सूचना दें।

अंचलाधिकारी मदन शर्मा पुलिस निरीक्षक जितेंद्र कुमार, दिलीप कुमार, अर्जुन प्रसाद विश्वकर्मा, ओमप्रकाश राही, गौरव प्रकाश, मुन्ना फर्नांडिस जहांगीरआलम, जग्गू मिया, नवल प्रसाद यादव , संजय सागर, विवेक कुमार, मोहम्मद मंसूर आलम ,मोहम्मद परवेज, धर्मेंद्र ठाकुर, समेत 2 दर्जन से अधिक लोग मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें