पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हिरासत:एक्सीडेंट में युवक की मौत के बाद ऑटो मालिक हिरासत में

हिसुआ8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नवादा हिसुआ रोड में एक्सीडेंट के दौरान एक युवक की मौत होने के मामले में हिसुआ पुलिस ने गुरूवार की दोपहर ऑटो मालिक मो0 असगर को हिरासत में लिया। हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बताया जाता है कि बुधवार को थाना क्षेत्र के उमराॅव विगहा निवासी नरेन्द्र चौहान का पुत्र मंटू की मौत बङैल गाँव के समीप ऑटो पलटने से इलाज के दौरान हो गया था। मृतक के परिजनों ने दुर्घटना में मंटू के मौत के मामले में ऑटो चालक एवं मालिक के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया था। प्राथमिकी में नाम रहने से हिसुआ पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। मृतक के पिता ने बताया कि टेंपो चालक के द्वारा ही गलत दिशा में जाने के कारण पलटी जिससे हमारे बेटे की मौत हुई टेंपो चालक की लापरवाही के कारण ।

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक जख्मी

राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 31 केंदुआ मोड़ के पास ट्रक के चपेट में आने से दो युवक बुरी तरह घायल हो गये। नवादा भदौनी के निवासी मो. इमरान और सैफुल एक बाइक पर सवार गुरुवार की सुबह रजौली जा रहे थे कि सामने से आ रहे ट्रक चालक द्वारा चकमा दिये जाने के कारण बाइक चालक संतुलन खोकर सड़क के किनारे गिर पड़े। घायल युवकों को ग्रामीणों के सहयोग से सदर अस्पताल नवादा में भर्ती करवाया गया। दोनों युवक रिश्ते में मामा भगिना बताया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें