पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निपटारा:जनता दरबार में तीन मामलों का निपटारा

हिसुआ19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को अंचलाधिकारी के जनता दरबार में आये पांच में से तीन मामलों का निपटारा किया गया जबकि दो मामलों के लिए दूसरे शनिवार को आने की तारीख दी गई है। जानकारी के अनुसार बजरा, धमौल, पचढा, एवं नगर पंचायत क्षेत्र से जमीन विवाद का कूल पांच मामलों आया था। जनता दरबार थाना परिसर में आयोजित की गई थी । नगर पंचायत के बिन्देश्वरी प्रसाद एवं रंजित कुमार एवं धमौल गाँव के जमीन विवाद के निबटारे के लिये अगले शनिवार को बुलाया गया है । बजरा गांव के बीना देवी तथा कौशिक ज्वेलर्स के बीच विवाद था जिसे अंचलधिकारी के द्वारा मामले को कोर्ट में जाने की बात बताई गई।

हिसुआ गांधी टोला में राजेश कुमार दास तथा सरवन चौधरी के बीच चल रहा था। बताया जाता है कि राजेश कुमार के द्वारा अंचला अधिकारी को आवेदन देते हुए लिखा गया कि सरवन चौधरी अपनी जमीन में नहीं बल्कि दूसरे के जमीन में दरवाजा तथा खिड़की खोलने का प्रयास कर रहा है इसको लेकर दोनों पक्ष में काफी मारपीट भी हो चुकी है। शिव के द्वारा जनता दरबार का सभी को बताते हुए बताया कि जनता दरबार का मुख्य उद्देश्य की दो पक्षों में चल रही जमीन विवाद के बीच लड़ाई झगड़ा ना हो सके ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें