पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:कोविड और प्रवेशोत्सव पर बीईओ ने की चर्चा

हसपुरा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हसपुरा प्रखंड मुख्यालय स्थित बीआरसी के सभा कक्ष में शिक्षा समन्वयकों व हेडमास्टरों की बैठक हुई। अध्यक्षता प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी अशोक कुमार ने की। बैठक में संकुल समन्वयक,संकुल संरक्षक, प्रधानाध्यापक,प्रखंड साधन सेवी,लेखापाल की मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

बीईओ ने विस्तार से कोविड-19 वैक्सिन की जानकारी दी। कहा कि 45 वर्ष से उपर उम्र के लोगों को कोविड-19 वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करने,15 अप्रैल तक नामांकन का प्रतिवेदन जिला शिक्षा कार्यालय को उपलब्ध कराने,टीसी फाइल रखने सहित कई अन्य बिन्दुओं पर जानकारी दी गई।

उन्होंने कहा प्रवेशोत्सव तिथि के समय लक्ष्य से नामांकन हुआ है । यह एक चिंतनिय विषय है। इस कार्य में तेजी लाए जाने पर बल दिया गया। इस मौके पर साधन सेवी संजय कुमार, मनिंदर गांधी, रविंद्र मिश्रा,प्रधानाध्यापक जितेंद्र कुमार ,शशि रंजन कुमार ,शमशेर आलम ,अवधेश कुमार ,जितेंद्र कुमार पंकज मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें