पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:हसपुरा में तेज रफ्तार बाइक ने मकान में मारी ठोकर, चालक की मौत, एक जख्मी

हसपुरा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर पलटी बाइक इनसेट में मृतक की फाइल तस्वीर - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर पलटी बाइक इनसेट में मृतक की फाइल तस्वीर

सोमवार की देर रात तेज रफ्तार एक बाइक मकान में टक्कर मार दी। जिसके कारण बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक जख्मी हो गया। घटना हसपुरा बाजार से पहले पचरूखिया रोड की है। मृतक 25 वर्षीय रिशु रंजन कुमार अरवल जिले के सफलापुर गांव निवासी मनोज सिंह का बेटा था।

जबकि जख्मी युवक विभूति कांत अरवल जिले के चांदी गांव का रहने वाला है। जख्मी युवक को हसपुरा पीएचसी से प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

देर रात काम करवाकर लौटा रहे थे दोनों युवक तभी हुई हादसा
मृतक युवक हसपुरा बाजार के बरैलीचक बांधी के पास किराये के मकान में रहता था। वह मिट्‌टी का व्यवसाय करता था। सोमवार को टाल गांव से चौराही जाने वाला सड़क में मिट्टी भराई का कार्य चल रहा था। देर रात काम करवाकर मृतक रिशु रंजन कुमार व विभूति कान्त एक ही बाइक से हसपुरा किराये के आवास में लौट रहा था।

जैसे ही हसपुरा बाजार से थोड़ा पहले पचरूखिया रोड में पहुंचा की संतुलन खोकर बाइक मकान के दिवाल से टकरा गई। टक्कर इतनी जाेरदार थी कि बाइक की परखच्चा उड़ गया। दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। थोड़ी देर बाद हसपुरा थाना के गश्ती दल मौके पर पहुंची।

जहां गश्ती दल को जख्मियों पर नजर पड़ी। तत्काल जवानों ने दोनों को हसपुरा अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां रिशु को डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से जख्मी विभूति कांत को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...