पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फुटबॉल मैच:रामनगर ने खरौना को हरा शील्ड पर जमाया कब्जा

हसपुराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हसपुरा प्रखंड के अल्पा गांव स्थित खेल मैदान में समाजसेवी स्व.कामेश्वर सिंह की स्मृति में 16 वीं फुटबॉल मैच का आयोजन आजाद युवा क्लब ने किया। समारोह में शामिल लोगों ने कामेश्वर सिंह के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दिया। आगत अतिथियों का स्वागत श्रीकांत सिंह ने किया। ओबरा के रामनगर एवं रफीगंज के खरौना फुटबॉल टीम के बीच मैच खेला गया।

जिसमें रामनगर की टीम ने खरौना टीम को एक गोल से हराकर शील्ड पर कब्जा जमा लिया। मैच का उद्धघाटन विधायक भीम कुमार सिंह, पूर्व विधायक रविन्द्र सिंह, प्रखंड प्रमुख संजय मंडल, पूर्व प्रमुख नागेश्वर यादव , राजदनेत्री सोनम कुशवाहा,रालोसपा नेत्री पुष्पलता कुमारी, सुरेंद्र सिंह यादव ,पूर्व जिप सदस्य सतेंद्र चौधरी,रामजीत राम ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

खिलाड़ियों के बीच फुटबॉल संघर्ष व रोमांचक मुकाबला हुआ। शुरू से ही खरौना टीम के खिलाड़ियों पर रामनगर की टीम दबदबा बनाए रखा और खरौना टीम में एक गोल दागकर रामनगर शील्ड पर कब्जा जमा ली। रेफरी की भूमिका अमरेश कुमार सिंह ने निभाई, जबकी दर्शकों को कमेंट्री प्रभात कुमार ने सुनाया।

समारोह की अध्यक्षता पूर्व शिक्षक कपिलदेव सिंह ने किया। समारोह में शामिल पंचायत समिति सदस्या रेशमी देवी,सचिन कुमार,साजन कुमार, जगदीश कुशवाहा, शत्रुघ्न सिंह, बृजनंदन मेहता, शंभू भारती, कामता प्रसाद, रामप्रवेश सिंह , बीरेन्द्र कुमार सहित अन्य मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें