पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:मुहाने नदी में नहाने के दौरान डूबने से ग्रामीण की गई जान

हुलासगंज2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय थाना क्षेत्र के बिहटा भूईटोली निवासी मोती मांझी नामक एक ग्रामीण की रविवार को नहाने के दौरान मुहाने नदी में डूबने से मौत हो गई। इस संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि मुहाने नदी में अवैध खनन कर बालू के अवैध धंधेबाजों के द्वारा बड़े-बड़े गड्ढे का निर्माण कर दिया गया है। बरसात में उक्त गड्‌ढों में काफी पानी भरा है। यहां पहले भी कई लोगों की डूबने से मौत हो चुकी है।

ग्रामीणों ने बताया कि मोती रविवार को वहां स्नान करने गया था कि इसी बीच वह उक्त पानी से भरे गड्‌ढे में चला गया जिससे वह बाहर नहीं निकल पाया। जब तक गांव वालों को घटना की जानकारी मिलती वह डूबकर मर चुका था। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद भेज दिया। घटना के बाद ग्रामीणों में नदी में बने खतरनाक गड्‌ढे को लेकर प्रशासन की उदासीनता पर गहरा एतराज जताते हुए इस पर कार्रवाई की मांग की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें