हादसा / बिहटा में अवैध बालू से लदा ट्रैक्टर असंतुलित होकर नहर में पलटा, बाल-बाल बचा ड्राइवर

Illegal sand-laden tractor unbalanced and overturned in canal, driver narrowly escaped
X
Illegal sand-laden tractor unbalanced and overturned in canal, driver narrowly escaped

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

हुलासगंज. प्रखंड क्षेत्र के बिहटा गांव के समीप अवैध रूप से बालू लेकर जा रहा एक ट्रैक्टर शनिवार की अहले सुबह असंतुलित होकर नहर में पलट गया। दरअसल ड्राइवर अवैध बालू की वजह से हेड लाइट बंद  कर जा रहा था। अंधेरे की वजह से वह असंतुलित होकर नहर में पलट गया। पलटने के बाद जोर की आवाज हुई हुई और ड्राइवर किसी तरह कूद कर अपनी जान बचाने में कामयाब रहा। आवाज सुनकर ग्रामीण जब तक घटनास्थल पर पहुंचते घटनास्थल पर पहुंचते, ड्राइवर मौके से भाग चुका था।

ट्रैक्टर के संबंध में बताया जाता है की वह नालंदा जिले के किसी गांव का है। उसके रिश्तेदार बगल के रूपा बीघा गांव के हैं, जिनके नियंत्रण में वह ट्रैक्टर बालू के अवैध कारोबार में लगा हुआ था। अगर घटनास्थल पर समय रहते हुलासगंज की पुलिस नहीं पहुंचती तो कुछ लोग गाड़ी को वहां से हटाने के चक्कर में लगे थे लेकिन पुलिस की गाड़ी को देखकर वे लोग वहां से भाग गए।

बाद में पुलिस ने जेसीबी की सहायता से इंजन और टेलर को नहर से बाहर निकाला और उसे अपने कब्जे में लेकर थाना परिसर पर ले आई। इसकी सूचना खनन पदाधिकारी मधुसूदन चतुर्वेदी को दी गई। उनके प्रतिवेदन के आधार पर स्थानीय थाने में अवैध बालू खनन की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। इस संबंध में हुलासगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी के आधार पर पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है। ट्रैक्टर का मालिक का पता होने के बाद अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना