पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:हुसैनगंज में बस ने बाइक पर सवार युवकों को रौंदा, दोनों की मौत के बाद सड़क जाम

हुसैनगंज /सीवान14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोनों बिंदवल गांव के रहनेवाले थे, एक पचरुखी प्रखंड में कार्यरत सात निश्चय योजना का जेई था

पचरुखी सीवान-मार्ग पर जैसवली गांव के पास मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे छपरा की ओर से आ रही राहुल ट्रैवल्स बस ने बाइक पर सवार दो युवकों को कुचल दिया। इससे दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इनमें से एक पचरुखी प्रखंड में कार्यरत सात निश्चय योजना के जेई बबलू कुमार सिंह और दूसरा उनके मित्र गुड्डू सिंह थे। दोनों हुसैनगंज के बिंदवल गांव के रहनेवाले थे। बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल को घसीटते हुए कुछ दूर तक लेकर चली गई। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ लग गयी। इसी दाैरान मौका पाकर चालक छोड़कर फरार हो गया। इससे गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने यात्रियों को उतारकर बस को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पचरुखी पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

छह माह बाद बबलू की थी शादी
ग्रामीणों ने बताया कि बबलू सिंह की शादी छह माह बाद होने वाली थी। इसको लेकर तैयारी भी चल रही थी। बेटे की माैत के बाद से मां का रो-रोकर बुरा हाल है। गुड्डू सिंह दो भाई अौर एक बहन में सबसे छोटे थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें