पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हंगामा:लाॅकडाउन अवधि की फीस मांगे जाने पर अभिभावकों का स्कूल में हंगामा

इमामगंज7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
स्कूल के सामने हंगामा करते अभिभावक। - Dainik Bhaskar
स्कूल के सामने हंगामा करते अभिभावक।
  • अभिभावकों का आरोप-संस्थान बंद था फिर भी की जा रही फीस की मांग

इमामगंज स्थित एमएस स्कूल में लाॅक डाउन के दौरान बंद पड़े स्कूल अवधि की फीस व बस भाड़ा वसूली का अभिभावकों ने विरोध किया है। ट्यूशन फीस व बस भाड़ा की मांग के विरोध में स्कूल पहुंचकर अभिभावकों ने हंगामा करते हुए नारेबाजी की।

मामला बढ़ने की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे बीडीओ जयकिशन ने बीच बचाव करते हुए समस्या समाधान के लिए बुधवार को अभिभावकों और स्कूल प्रशासन की बैठक रखवाई। इस संबंध में अभिभावकों का कहना है कि कोरोना काल मे सभी स्कूल, काॅलेज व अन्य संस्थान बंद किया गया था। इस दौरान न तो किसी स्कूल में न तो पढ़ाई चली और न स्कूल बस ही चली। ऐसे में बच्चों एवं अभिभावकों पर दबाव बनाकर स्कूल द्वारा फीस एवं बस भाड़ा वसूल करना सरासर गलत है।

स्कूल के प्राचार्य खालीद अहमद ने कहा कि सरकार द्वारा उनके पास किसी प्रकार का दिशा निर्देश नहीं आया है। जहां तक बस भाड़ा का सवाल है, उसमे पूरा भाड़ा नहीं वसूला जा रहा है। उन्होंने बताया कि कोरोना काल के दौरान खास ऐप के माध्यम से बच्चों को शिक्षा प्रदान करवाया जा रहा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें