पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:महिला की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस की कार्रवाई, अभियुक्त के होटल की हुई कुर्की-जब्ती

इमामगंज9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या के आरोपित के घर कुर्की जब्ती करती पुलिस - Dainik Bhaskar
हत्या के आरोपित के घर कुर्की जब्ती करती पुलिस

इमामगंज थाना के रानीगंज बाजार में पुलिस द्वारा हत्या के आरोपी आदित्य यादव के होटल में कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई। इस संबंध मे डीएसपी अजीत कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के विकोपुर गांव के रहने वाले आदित्य यादव रानीगंज बाजार मे मिठाई का संचालन करता था।

इस पर पथरा गांव में एक महिला को गोली मारकर हत्या कर देने का आरोप था। इसके खिलाफ वारंट लिया गया था और फिर इश्तेहार भी चिपकाया गया था। इसी प्रक्रिया के बीच कुर्की जब्ती का आदेश कोर्ट से लिया गया और मंगलवार को रानीगंज बाजार मे आदित्य यादव के होटल में कुर्की की कार्रवाई की गई है।

20 दिसंबर को हुई थी घटना, रास्ते में हुई थी मौत

विदित हो कि बीते 20 दिसम्बर को प्रखंड क्षेत्र के नगवां पंचायत अन्तर्गत पथरा गांव मे अभय सिंह की पत्नी सरिता देवी की पल्सर सवार तीन नकाबपोश अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी और फरार हो गए थे। गंभीर अवस्था मे सरिता देवी को परिजनों द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र इमामगंज लाया गया था।

गंभीर स्थिति को देखकर चिकित्सकों ने गया रेफर किया था, जहां मगध मेडिकल काॅलेज गया जाने के दौरान रास्ते मे उनकी मौत हो गई थी। कुर्की जब्ती की कार्रवाई के दौरान डीएसपी अजीत कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर नैयर एजाज अहमद, थानाध्यक्ष पंकज कुमार सदल बल मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें