पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्राथमिकी दर्ज:इसुआपुर गोलीबारीकांड में चार पर प्राथमिकी, एक गिरफ्तार

इसुआपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महुली गांव में क्रिकेट खेलने के दौरान हुई गोलीबारी व चाकूबाजी मामले में चार के खिलाफ रविवार को प्राथमिकी दर्ज करायी गयी। घायलों के चाचा महुली गांव के तारकेश्वर साह के बयान पर इसुआपुर थाने में एफआईआर दर्ज करायी गयी है। जिसमें अटौली गांव के रामलाल मांझी का पुत्र पवन मांझी, महुली गांव के लालस महतो का पुत्र छोटू महतो व उसी गांव के अशोक ठाकुर का पुत्र राहुल ठाकुर तथा सढ़वारा गांव के बबन मांझी का पुत्र रवि कुमार मांझी व अन्य शामिल हैं।

शनिवार दोपहर क्रिकेट खेलने के दौरान वर्चस्व को लेकर हुई गोलीबारी में जख्मी हुए चार खिलाड़ियों का प्राथमिक उपचार सीएचसी इसुआपुर में हुआ। जहां से गंभीर स्थिति में उन्हें सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया। वहां से भी शरीर के अंदर फंसे पिस्टल की गोली को निकाला नहीं जा सका। जिन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। हालांकि रविवार की शाम तक अमन के जांघ में लगी गोली को निकाला नहीं जा सका है। उनके पॉकेट में रखे मोबाइल को भेदते हुए पिस्टल की गोली जांघ में जा लगी है। जिन्हें पीएमसीएच से पटना के एक निजी नर्सिंग होम में ले जाया गया है। वहीं उनके भाई भूषण के किडनी को टच करते हुए गोली निकली है। उनका भी इलाज पटना के निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। जबकि पीएमसीएच में इलाजरत सुभाष के शरीर में फंसी गोली नहीं निकाली जा सकी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें