पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:इसुआपुर में सड़क हादसे में किशोर की गई जान

इसुआपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के पुरसौली गांव के सुनील साह के 15 वर्षीय पुत्र पीयूष कुमार की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई। वह शनिवार की सुबह छठ घाट से घर लौट रहा था। इसी बीच पुरसौली गांव स्थित एसआर पेट्रोल पंप के पास छपरा-मसरक मुख्य सड़क को पार करने के दौरान वह तेज रफ्तार से छपरा की तरफ जा रही मोटरसाइकिल की चपेट में आ गया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद मोटरसाइकिल चालक अचितपुर गांव के छोटू नट का पुत्र माधव नट भी सड़क पर गिर पड़ा।

दोनों को घायल अवस्था में लोगों ने सीएचसी इसुआपुर लाया। जहां चिकित्सकों ने पीयूष कुमार को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है। मृतक अपने मां-बाप का इकलौता पुत्र था। घटना के बाद गांव में मातम छाया हुआ है। घटना की सूचना पर स्थानीय मुखिया संगम बाबा, प्रवीण सिंह, हरे राम सिंह, सोनू कुमार, वीरेंद्र साह, राकेश कुमार सिंह तथा गणेश दुबे ने मृतक के घर पहुंच कर शोक संतप्त परिजनों को ढाढस बंधाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें