पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:अनियंत्रित डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत, बाल-बाल बचे पति और 2 बच्चे

जगदीशपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जगदीशपुर में हाईवे पर नयका टोला के समीप हुई घटना, पुलिस ने पहुंचकर डंपर को किया जब्त

स्थानीय जगदीशपुर थाना क्षेत्र के आरा-मोहनिया नेशनल हाईवे 30 पर नयका टोला के समीप अनियंत्रित डंपर की ठोकर से बाइक पर सवार 32 वर्षीय महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। बुधवार की शाम हुई इस घटना के बाद खलबली मच गयी और मौके पर लोगों की भीड़ जुट गयी।

मृतका का नाम रेणु कुमारी था, जो थाना क्षेत्र के ही बिमवा भर टोली गांव निवासी मंतोष पासवान की पत्नी थी। संयोग अच्छा था कि बाइक चला रहे पति और साथ बैठे 2 पुत्र सुरक्षित है। घटना की सूचना मिलते ही जगदीशपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल आरा भेजा।
दो मासूम बच्चों के सिर से उठा ममता का छाया
मां की मौत होने से दो मासूम बच्चों के सिर से ममता का छाया उठ गया है। मृतका के दो मासूम बच्चे आर्यन राज (10 वर्ष) व आदित्य राज (8 वर्ष) अपने पिता से लिपटकर रोते रहे। दोनों का आंसु थमने का नाम नहीं ले रहा था।

डंपर में फंस कर सड़क पर 20 फीट तक घिसटता रहा महिला का शव

जानकारी के अनुसार मृतका रेणु कुमारी अपने पति मंतोष पासवान और अपने दो बच्चों क्रमशः आर्यन राज (10 वर्ष) व आदित्य राज (8 वर्ष) के साथ बिमवां से जगदीशपुर अपने एक रिश्तेदार के यहां जन्मदिन समारोह मे भाग लेने जा रहे थे। इसी दौरान जगदीशपुर जाने के क्रम में जैसे ही नयका टोला के समीप पहुंचे तो तभी पीछे से आ रहे तेज गति डंपर ने बाईक में पीछे से टक्कर मार दिया।

खबरें और भी हैं...