पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हंगामा:जगदीशपुर में डीलर कीे मनमानी पर फूटा लोगों का गुस्सा, किया जाम और हंगामा

जगदीशपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को धनगाई थाना क्षेत्र के बजरंग चौक के पास केशरी गांव के ग्रामीणों ने सड़क जाम और हंगामा किया। ग्रामीण डीलर के मनमानी से खफा थे। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि डीलर नंदकिशोर चौधरी द्वारा अंत्योदय कार्ड में हेराफेरी की गई है। गरीबों को राशन नहीं दिया जा रहा है। साथ ही पीएचएच कार्ड पर अंकित संख्या के हिसाब से राशन नहीं दिया जा रहा है।

ग्रामीणों ने तौल में भी कम राशन देने की बात कही। सड़क जाम की सूचना मिलते ही बीडीओ कृष्ण मुरारी, अंचलाधिकारी जयराम प्रसाद सिंह समेत धनगाई के प्रभारी थानाध्यक्ष सुभाष तिवारी जामस्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों को समस्या के समाधान का आश्वासन दिया तब जाकर ग्रामीण माने और सड़क जाम समाप्त हुआ। सीओ जयराम प्रसाद सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की शिकायत के आधार पर डीलर की दुकान को बंद करा दिया गया है। प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी के देखरेख में राशन वितरण कराया जाएगा। साथ ही उचित लाभुकों के विरमित हुए अंत्योदय कार्ड को पुनः अंत्योदय कार्ड के रूप में कन्वर्ट कराने के लिए लाभुकों को अनुमंडल कार्यालय में जमा करने को बोल दिया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें