पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जगदीशपुर थाना क्षेत्र का मामला:घर के बाहर बैठे अधेड़ की गोली मारकर हत्या, इलाके में मची खलबली

जगदीशपुर/आरा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जगदीशपुर के सियरूआ में अधेड़ की हत्या के बाद पहुंची पुलिस।  - Dainik Bhaskar
जगदीशपुर के सियरूआ में अधेड़ की हत्या के बाद पहुंची पुलिस। 

स्थानीय जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सियरूआ गांव में बुधवार की शाम एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। हत्या के इस वारदात के बाद इलाके में खलबली मच गयी। मृतक का नाम नारद महतो (50 वर्ष) था, जो सियरूआ गांव निवासी स्व. रामगोविंद महतो के पुत्र थे। हत्या का आरोप गांव के ही 5 नामजद लोगों पर लगाया जा रहा है। घटना का कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

बताया जाता है कि पुरानी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है। पूर्व में हुए जमीन विवाद का मामला भी सामने आ रहा है। इस घटना को पंचायत चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है। बताया जाता है कि बुधवार की शाम नारद महतो अपने दरवाजे पर बैठे थे। इसी दौरान उन्हें गोली मार दी गयी। उनके सीने में दो गोली लगने की बात बतायी जा रही है।

घटना के बाद आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए जगदीशपुर स्थित रेफरल अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के चचेरे भाई वशिष्ठ महतो ने बताया कि शाम से ही गांव के नामजद लोग घर के आगे-पीछे चक्कर काट रहे थे। तभी शाम साढ़े 7 बजे नजदीक से सटाकर गोली मारकर भाग गए।

घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर स्थित एक घर में बारात आने वाली थी, जहां घटना के बाद भगदड़ के बीच खलबली मच गयी। बताया जाता है कि मृतक के घर में भी अगले माह मई में शादी समारोह की तिथि निर्धारित है। लेकिन इस घटना के बाद शादी समारोह में खलल पड़ गयी है।

पीड़ित परिजनों की चीख-पुकार से पूरा माहौल गमगीन बना रहा। एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन ने बताया कि घटना की गहनता से छानबीन की जा रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें