पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जगदीशपुर थाना क्षेत्र का मामला:तीन दिन से लापता बुजुर्ग की हुई हत्या; बधार में मिला शव, आरोपी गिरफ्तार

जगदीशपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या कर दी गयी और शव को बधार में फेंक दिया गया। मंगलवार की शाम जगदीशपुर थाना क्षेत्र के उगना गांव के बधार में बुजुर्ग का शव मिलने के बाद इलाके में खलबली मच गयी। मृतक का नाम सोंसा पासवान था। जो आयर थाना क्षेत्र के बलिगांव गांव निवासी थे।

इस मामले में पुलिस ने गांव के ही एक रिटायर्ड फौजी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आयर थाना क्षेत्र के बलिगांव गांव निवासी सोंसा पासवान पिछले 3 अप्रैल को गांव के ही एक रिटायर्ड फौजी के साथ निकले थे, तभी से लापता थे। परिजन उनकी खोजबीन कर रहे थे। इसी बीच उगना गांव के बधार में शव मिला।

घटना को लेकर मृतक के भतीजा के बयान पर एक नामजद के खिलाफ थाने में केस दर्ज करायी गयी है। इस मामले के आरोपित आयर थाना क्षेत्र के बलिगांव गांव के हरेराम तांती को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि हत्या क्यों और कैसे की गयी, यह अभी पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है। संभावना है कि मारपीट के बाद गला दबाकर हत्या की गयी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। पुलिस का कहना है कि बताया जा रहा है कि खाने-पीने के दौरान उत्पन्न हुई विवाद में घटना घटी। पुलिस सभी बिन्दुओं पर छानबीन कर रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल आरा में कराया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें