पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जगदीशपुर:मुखिया के विरुद्ध सोनवर्षा पंचायत के लोगों ने किया जाम और प्रदर्शन

जगदीशपुरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

शिवपुर पंचायत के सोनवर्षा गांव के ग्रामीण शनिवार को सड़क पर उतर गए। आरा -मोहनिया नेशनल हाईवे 30 पर महादेवा चौक के पास सड़क जाम कर हाथों में पोस्टर लेकर विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीण अधिकारियों को बुलाने की मांग करने लगे।लगभग डेढ़ घंटे तक मुख्य मार्ग अवरुद्ध होने से जाम वाली स्थिति पैदा हो गई। डेढ़ घण्टे बीतने के बाद भी जब जाम स्थल पर कोई अधिकारी नहीं आये।

इसके बाद ग्रामीण स्वतः सड़क से हट गए। प्रदर्शन करने वाले ग्रामीणों ने बताया कि जनप्रतिनिधियों के उदासीनता से सोनवर्षा गांव आज भी विकास से कोसों दूर है। गांव में आने-जाने के लिए पक्की सड़क नहीं है। नल जल का कार्य अधूरा पड़ा हुआ है। चुनाव में वोट मांगने के लिए आने वालों को हम सभी सबक सिखाने का कार्य करेंगे।
मुखिया पर मनमानी का लोगों ने लगाया आरोप
मौके पर मौजूद उपमुखिया नरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि स्थानीय मुखिया का मनमानी चरम पर है। गांव के लोगों के मूलभूत सुविधाओं को दरकिनार कर सिर्फ सरकारी पैसों के बंदरबांट में लिप्त हैं। चार साल में न तो ग्रामसभा का आयोजन हुआ। ना कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई है। मुखिया महेश ठाकुर के मनमानी से पूरे सोनवर्षा गांव के ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement