पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हर्ष फायरिंग से हादसा:जगदीशपुर के दावां गांव में शादी में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली चली, नर्तकी जख्मी

जगदीशपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कायमनगर से आयी थी बारात, घटना के बाद मौके पर मची अफरा-तफरी

स्थानीय जगदीशपुर थाना क्षेत्र के दांवा गांव में बुधवार की रात आयी बारात में आयोजित नाच प्रोग्राम में भोजपुरी गीत ‘जान लेबू का हो पतरको... जान लेबू का......पर नर्तकियों द्वारा डांस किए जाने दौरान फायरिंग की गयी। इसमें गोली लगने से स्टेज पर डांस कर रही एक नर्तकी जख्मी हो गयी। जख्मी का नाम काजल कुमारी (21 वर्ष) है, जो छत्तीसगढ़ के चिचोला गांव निवासी छबीला मरकाव की पुत्री है और फिलवक्त शाहपुर थाना क्षेत्र के दुबौल गांव में किराया के मकान में रहती है।

नर्तकी के दाहिने हाथ में बाह पर गोली लगते ही वह स्टेज पर गिर गयी। इसके बाद भगदड़ मच गयी और नाच का प्रोग्राम बंद हो गया। जख्मी को आनन-फानन में इलाज के सदर अस्पताल आरा ले जाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि जख्मी का आरा स्थित एक निजी क्लिनिक में इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार दांवा गांव निवासी लखु खान की पुत्री की कायमनगर से बारात आयी थी। बारात में नाच का भी प्रोग्राम था।

इसको लेकर दांवा कचहरी के समीप नाच की महफिल सजी थी। देर रात तक नाच का कार्यक्रम अपने पूरे परवान था और स्टेज पर 5 नर्तकियां भोजपुरी गीत पर ठुमके लगा रहती थी। इसी दौरान रात 12 से 1 बजे के बीच स्टेज के पीछे से किसी अज्ञात युवक ने फायरिंग की। इसमें एक नर्तकी को गोली लग गयी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें